छठपूजा घाटों की साफसफाई शुरु,पालिका-पुलिस प्रशासन का सहयोग -

छठपूजा घाटों की साफसफाई शुरु,पालिका-पुलिस प्रशासन का सहयोग

PCMCNEWS-पिंपरी CM NEWS INDIA – दीपावली के छठवें दिन मनाया जाने वाले छठपूजा की तैयारियां शुरु हो चुकी है। पिंपरी चिंचवड शहर के विभिन्न घाटों की साफसफाई का काम युद्धस्तर पर जारी है। पिंपरी चिंचवड मनपा और पुलिस प्रशासन की ओर से हरसंभव सहयोग मिल रहा है। छठपूजा 30 अक्टूबर की संध्या के समय प्रारंभ और 31 अक्टूबर की प्रात: सुबह सूर्य देवता को अर्ध्य देकर समापन होगा। डॉ.लालबाबु गुप्ता और कार्तिक लांडगे द्धारा मोशी घाट का निरिक्षण
आज मोशी घाट पर हमारे संवाददाता ने सर्वे किया। इस घाट पर पिछले कई वर्षों से विश्‍व श्रीराम सेना की ओर से छठपूजा पर्व धूमधाम से मनाया जाता रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.लालबाबू गुप्ता के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल मोशी घाट का निरिक्षण किया। उनके साथ महेश लांडगे के भाई कार्तिक लांडगे मोशी घाट की साफसफाई का जायजा लिया। कार्तिक लांडगे ने पालिका के संबंधित अधिकारियों को घाट पर बुलाकर जरुरी दिशा निर्देश दिए। साथ ही छठव्रतियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसका ध्यान रखें। नदी की साफसफाई,नदी में स्वच्छ पानी छोडने की व्यवस्था,विजली,आरोग्य आदि सुविधा मुहैया कराने के लिए अधिकारियों को सूचित किया।
पालिका आयुक्त और पुलिस कमिश्‍नर का हरसंभव सहयोग का आश्‍वासन
डॉ.लालबाबू गुप्ता ने मनपा आयुक्त शेखर सिंह और पुलिस कमिश्‍नर अंकुश शिंदे से मुलाकात करके एक निवेदन सौंपा है। मोशी समेत शहर के सभी छठपूजा घाटों की साफसफाई,सुरक्षाबल समेत मूलभूत सुविधा बिना विलंब उपलब्ध कराने की मांग की। दोनों आयुक्तों ने भरोसा दिलाया और अपने अधिकारियों निर्देश दिए। साथ ही छठवर्तियों को छठपूजा की मंगलमय शुभकामनाएं दी।
घाट का जायजा लेने ये मान्यवर उपस्थित
मोशी घाट की साफसफाई का निरिक्षण करने के लिए आज सुबह विश्‍व श्रीराम सेना सामाजिक संगठना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और व्हीएसआरएस न्यूज के प्रधान संपादक डॉ.लालबाबू गुप्ता,कार्तिक लांडगे,डॉ.पंकज गुप्ता,उमेश सिंह,श्याम गुप्ता,रोहित गुप्ता,प्रमोद गुप्ता,राजकुमार गुप्ता,मुन्ना सिंह,धनंजय सिंह, पालिका के आरोग्य निरिक्षक वैभव घोलवे,आरोग्य सहायक संदिप शेषराव राठोड,मुकादम राकेश विनोद चंडालिया,स्वस्था मुकादम शशीकांत ससाणे आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *